आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 21 April 2023 मकर राशि के जातकों के लिए मिले-जुले प्रभाव मिलने वाले हैं. इन सब के बीच आज के दिन आपके मन में अपने पुराने समय और  पुरानी स्थितियों को लेकर बहुत सारे विचार उभर कर सामने आ सकते हैं. आइए जानते हैं कि धनु (Dhanu Ka Rashifal), मकर (Makar Ka Rashifal), कुंभ  (Kumbh Ka Rashifal) और मीन राशि (Meen Ka Rashifal) के जातकों के तारे क्या कहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
आज के दिन में आपकी राशि के जातक कुछ अधिक परेशान रहने वाले हैं. जिसका कारण है आज के दिन आपकी राशि के जातकों के ऊपर आपके शत्रुओं के द्वारा थोपी गई कोई बुरी स्थिति. यह निश्चित तौर पर आपके लिए कष्टकारी होगी. आपकी आर्थिक स्थितियां भी आज के दिन आपको थोड़ा परेशान करेंगी. 


मकर
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए मिले-जुले प्रभाव मिलने वाले हैं. संतान आपकी आज के दिन आपके लिए कुछ सुखद अनुभव की व्यवस्था करने वाली है. पर इन सब के बीच आज के दिन आपके मन में अपने पुराने समय और  पुरानी स्थितियों को लेकर बहुत सारे विचार उभर कर सामने आ सकते हैं. जो कि आपके लिए थोड़े से बुरे प्रभाव लेकर आएंगे.


कुम्भ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत सारे सुखद अनुभव छिपे हुए हैं. आज किसी पुराने मित्र से आपकी राशि के जातकों की मुलाकात हो सकती है. इसके साथ ही आज के दिन आप की सामाजिक स्थितियां भी बहुत अच्छी रहने वाली हैं. आपकी इन स्थितियों में आज के दिन आपके मित्र आपके लिए बहुत ही सहायक रहने वाले हैं. आप के सम्मान का कारण भी बनेंगे और आपकी तरक्की का कारण भी वही बनने वाले हैं.


मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक मसलों को लेकर थोड़ी सी सावधानी रखनी चाहिए. क्योंकि आज के दिन आपके लिए आर्थिक स्थितियां दोहरे मानदंड लेकर आने वाली है. आज आपको नुकसान और फायदा दोनों एक साथ होने वाला है. व्यापार रोजगार आज के दिन बहुत अच्छा चलने वाला है. ऑफिस में किसी बात को लेकर आज के दिन बहस होने की स्थिति बनती हुई दिखती है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Horoscope Today: सिंह को पारिवारिक समस्याएं करेगी परेशान, जानें कैसा रहेगा कन्या व तुला का दिन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.