नई दिल्ली: Dhanteras Lakshmi Narayan yog 2024: धनतेरस के मौके पर कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है. ऐसा माना जाता है कि धनतेरस पर मां लक्ष्मी को खुश करने से घर में धन का आगमन होता है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनतेरस कब है?
धनतेरस का मौका बेहद पावन माना जाता है. इस दिन मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है. मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने से धन लाभ होता है. इस बार धनतेरस के मौके पर यानी 29 अक्टूबर, 2024 को बुध के गोचर से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है.

किन तीन राशियों को लाभ मिल सकता है?
बता दें कि शुक्र ग्रह पहले से वृश्चिक राशि में है, अब यहां बुध के आने से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है. इससे तीन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. इनका गोल्डन टाइम शुरू होने वाला है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को व्यापार में बड़ा लाभ होने वाला है. आपकी योजनाएं निरंतर कामयाब होती दिखेंगी. संतान की ओर से आपको खुशियां मिलेंगी. नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन होने की संभावना बन रही है. आप इस दौरान वाहन भी खरीद सकते हैं. जीवनसाथी से सलाह जरूर लें, काम की राय मिलेगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को धनतेरस के मौके पर लक्ष्मी नारायण योग बनने से फायदा होगा. इनके आत्मविश्वास में पहले के मुकाबले जबरस्त वृद्धि होगी. इनके लिए आय के नए रास्ते खुल सकते हैं. सेहत भी पहले की तुलना में काफी सुधरेगी. माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन बेहद सुखी रहेगा, क्योंकि सप्तम योग बनता दिख रहा है. अविवाहितों के पास विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. लव लाइफ भी अच्छी दौड़ेगी. पार्टनर से मनमुटाव है, तो अब दूर हो जाएगा. नौकरीपेशा करने वालों को कंपनी अच्छा-खासा बोनस दे सकती है. बाजार से कोई नई चीज भी खरीद सकते हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 


ये भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातक न करें पैसे का लेन-देन, लग सकता है बड़ा घाटा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.