नई दिल्ली: Horoscope 2022 मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन पैसा उधार देते या उधार लेते समय आपको सावधान रहने की जरुरत है. अपने प्रेम संबंधों में गलतफहमियों को पैदा न होने दें. आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा. आपके जीवन में भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आपके मित्र आपसे नाराज हो सकते हैं. भारी उद्योगों से जुड़े लोगों को मशीनरी से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज मेष राशि के जातकों के कार्यस्थल पर कार्यभार बढ़ेगा. मधुमेह के रोगियों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है. परिजनों के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है. कुछ आर्थिक परेशानी भी झेलनी पड़ सकती है. आपको नए व्यापारिक प्रतिद्वंद्वियों से निपटना पड़ सकता है.


वृष
मेष राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन प्यार और खुशियों से भरा रहेगा.आपके विचार दूसरों को आकर्षित करेंगे. आप कोई नया हुनर सीखने की कोशिश कर सकते हैं. आपके व्यवसाय में वृद्धि के आसार नजर आ रहे हैं. सरकार से संबंधित कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. पारिवारिक कलह दूर होगी.


मिथुन
आज के दिन आपको पैसा उधार देते या उधार लेते समय आपको सावधान रहने की जरुरत है. अपने प्रेम संबंधों में गलतफहमियों को पैदा न होने दें. आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा. आपके जीवन में भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आपके मित्र आपसे नाराज हो सकते हैं. भारी उद्योगों से जुड़े लोगों को मशीनरी से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.


कर्क
कर्क राशि के जातकों को परिवार में अपने बड़ों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.आपके आत्मसम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अपने परिवार में अनुशासन बनाए रखें. अपने सभी काम एक उचित रणनीति के साथ करें. सोशल मीडिया के माध्यम से आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है. अपने भाई-बहनों के प्रति समझदार बनें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


इसे भी पढ़ें- Rashifal 17 December: वृश्चिक की मनोकामना होगी पूरी, लंबी दूरी की यात्रा से बचें तुला, जानें सिंह व कन्या का हाल


ये भी पढ़िए- Daily horoscope: मकर को बकाया पैसा वसूल करने में होगी कठिनाई, जानिए धनु, कुंभ व मीन का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.