आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 21 April 2023 कन्या राशि के जातकों का दिन परिवार के साथ अच्छा बीतेगा. लेकिन लापरवाही की वजह से आज के दिन आप दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. जिसके कारण से शारीरिक चोट इत्यादि की स्थिति बन सकती है. आइए जानते हैं सिंह (Singh Rashifal), कन्या (Kanya Rashifal), तुला (Tula Rashifal) और वृश्चिक (Vrischik Rashifal) का दिन कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ अव्यवस्थित होती हुई स्थितियां उत्पन्न होने वाली है. शारीरिक समस्याओं के साथ ही परिवारिक समस्याएं आज के दिन आपको मानसिक तनाव देने वाली होगी. निश्चित तौर पर आपके लिए एक बुरा अनुभव साबित होने वाला है. व्यवसाय को लेकर के भी थोड़ा सा सावधान होकर ही निर्णय लें. 


कन्या
परिवार के साथ आज के दिन आपकी राशि के जातक अच्छा समय व्यतीत करेंगे. लेकिन लापरवाही की वजह से आज के दिन आप दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. जिसके कारण से शारीरिक चोट इत्यादि की स्थिति बन सकती है. अपने परिवार को समय देने का प्रयास करें दिन अच्छा बीतेगा.


तुला
आपकी राशि के जो जातक बहुत समय से संपत्ति खरीदने को लेकर विचार कर रहे थे आज के दिन उनका विचार पूरा हो सकता है. आज के दिन संपत्ति खरीदने के बहुत ही सुंदर योग बनते हुए दिख रहे हैं. साथ ही परिवार के साथ आज के दिन हुए सभी विवाद सुलझने के भी योग बनने वाले हैं. ऐसे में आपकी राशि के जातकों को सावधानी से अपने हर कदम को रखना चाहिए. दिन आपके लिए बहुत अच्छा बीतेगा.


वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरा दोनों ही स्थितियां लेकर आने वाला है. जहां एक ओर आज के दिन आपकी राशि के जातकों को उनके आसपास की महिलाओं के साथ कुछ समस्या रहने वाली है. किसी प्रकार की तकलीफ की भी स्थितियां बनती हुई दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी ओर शारीरिक और मानसिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों की सुलझने वाली है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 21 April: मेष का होगा भाग्योदय, भोग विलास में व्यस्त रहेंगे वृष, जानें मिथुन व कर्क का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.