नई दिल्लीः Horoscope Today: वृश्चिक राशि के जातक आज विपरीत हालात में भी धैर्य बनाकर रखें. रोजगार के मामले में भाग्य का साथ मिलेगा. आपके मन की इच्छा पूरी होगी. आपको आज अपने मित्रों के धन का इंतजाम करना पड़ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
नौकरी में उच्च पद हासिल करने के योग बन रहे हैं. आज भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला न लें. लंब समय से अटके काम को पूरा करने की कोशिश करें, सफलता मिलेगी.


वृष
आज सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. सुख समृद्धि में भी बढ़ोतरी होगी. व्यवसाय कर रहे लोगों को किसी छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.विरोधी आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे.


मिथुन
आज का दिन मिले जुले तरीके से फलदायक होने वाला है. आज भाग्य आपका साथ देगा. वरिष्ठ सदस्यों की ओर से दी गई जिम्मेदारी को समय रहते पूरा करें.


कर्क
कारोबार के प्रति सचेत रहें. मेहनत के बाद भी लाभ में कमी आ सकती है. भाई बहनों में मतभेद हो सकते हैं. आज मनचाही सफलता मिल सकती है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी.


सिंह
आज अपनी भावनाओं पर काबू रखें. शांति बनाए रखने की कोशिश करें. आय में बढ़ोतरी होगी. विवाद से बचकर रहें. जमापूंजी में कमी आ सकती है.


कन्या
नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे लेकिन वित्तीय लाभ अधिक न होने से परेशान हो सकते हैं. आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं. वाहन सुख में वृद्धि होगी.


तुला
मित्रों की मदद मिलेगी, आत्मविश्वास में इजाफा होगा. कारोबार में कठिनाई आ सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. विरोधियों को खुद पर हावी न होने दें.


वृश्चिक
विपरीत हालात में भी धैर्य बनाकर रखें. रोजगार के मामले में भाग्य का साथ मिलेगा. आपके मन की इच्छा पूरी होगी. आपको आज अपने मित्रों के धन का इंतजाम करना पड़ सकता है.


धनु
आज भाग्य का साथ मिलेगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. उन्हें पूरा करने की कोशिश करें. भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला न लें. संतान का पूरा सहयोग मिलेगा.


मकर
आज कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. परिवार की अनबन तनाव में बदल सकती है इसलिए वरिष्ठ सदस्यों की मदद से उसे सुलझा लें. व्यापार में मन मुताबिक लाभ नहीं होगा.


कुंभ
आज आपकी तरक्की होगी. रोजगार की तलाश आज पूरी हो सकती है. कोई भी फैसला भाई बहनों से बात करके करें. आज सेहत में भी सुधार होगा.


मीन
दिन मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार में चल रही परेशानी दूर होगी. आज आपको अपने कार्य पूरे करने में बाधाओं का भी सामना करना पड़ेगा. विरोधी हावी होने की कोशिश करेंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िएः रवि प्रदोष व्रत 2023: सावन में प्रदोष करने से बरसेगी भोलेबाबा की कृपा, जानें इसके नियम और लाभ


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.