नई दिल्ली: Ank Jyotish 22 December 2022 आज 22 दिसंबर, 2022 है. मूलांक 2 वालों को आज किसी भी समय माता को आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. आपकी भूमि या संपत्ति को नुकसान का संकेत मिल रहा है. दूर के स्थान आपके लिए लाभ का स्रोत बनेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1
आज आपके करियर की संभावनाएं बढ़ेंगी.खरीदारी की होड़ आज आपका उत्साह बढ़ा सकती है. कुछ लोग आपको स्वार्थी कारणों से गुमराह कर सकते हैं.आय में वृद्धि की प्रबल संभावनाएं हैं.


मूलांक 2
आपकी माता को आज किसी समय आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. आपकी भूमि या संपत्ति को नुकसान का संकेत मिल रहा है. दूर के स्थान आपके लिए लाभ का स्रोत बनेंगे. 


मूलांक 3
आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक हैं. सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और भी सार्थक मोड़ लेगा.


मूलांक 4
आप सार्वजनिक जीवन के सभी रूपों में अच्छा करेंगे. आपका स्वास्थ्य आज आपका साथ नहीं देगा. इस समय आप जो पैसा कमाएंगे उसके लिए आपको अतिरिक्त प्रयास करना होगा.


मूलांक 5
सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से निकट भविष्य में आपको पहचान मिलेगी. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ध्यान रखना चाहिए. इस समय आपका पेशेवर जीवन थोड़ा चिंताजनक है. 


मूलांक 6
पूरे दिन असंतोष की एक सामान्य भावना बनी रहेगी. बुरे सपने आपको परेशान करेंगे, जिससे रात में अच्छी नींद लेना मुश्किल हो जाएगा. आज सौभाग्य आपका साथ नहीं देगा.


मूलांक 7
अनपेक्षित विवाद आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. जनसंपर्क से पर्याप्त लाभ के संकेत मिल रहे हैं. आप विदेशी मूल के किसी रोमांचक व्यक्ति से मिल सकते हैं.


मूलांक 8
आप जो कुछ भी करते हैं उसके पीछे बड़ी महत्वाकांक्षा होती है. पूरे दिन थकान का अहसास बना रहेगा. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा.


मूलांक 9
बड़े संस्थानों में अधिकारी काफी मददगार होंगे. आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा. अब सिर में चोट लगने की संभावना है.अपने साथी के प्रति धैर्य रखें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 22 December 2022: मीन को संपत्ति के सौदों से मिलेगा शानदार लाभ, जनिए कैसा रहेगा धनु, मकर, कुंभ का दिन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.