महिलाओं की ये 5 बुरी आदतें पति की कमाई पर पड़ती हैं भारी, करोड़पति भी बन जाता है कंगालपति!

हिंदू धर्म में महिलाओं को लक्ष्मी की स्वरूप माना जाता है. मान्यता है कि महिलाओं द्वारा की गई कुछ गलतियां पति की कमाई पर भारी पड़ सकती हैं. इससे आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. आइए जानते हैं महिलाओं को किन गलतियों को करने से बचना चाहिए.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 17 Aug 2024-2:11 pm,
1/5

Vastu Tips

ज्योतिष की मानें, तो घर में लगे पौधों का सूखना बहुत अशुभ होता है. इससे घर में नेगेटिविटी फैलती है. ऐसे में घर में लगे पेड़-पौधों को सूखने से बचाएं. इसके लिए उसमें समय-समय पर खाद-पानी देते रहे. 

2/5

Vastu Tips

वास्तु की मानें, तो घर के बाथरूम को कभी भी गंदा नहीं छोड़ना चाहिए. इससे घर में वास्तु दोष लग सकता है. ऐसे में बाथरूम को कभी भी और किसी भी हालात में गंदा न छोड़ें. 

3/5

Vastu Tips

वास्तु के अनुसार रात में खाना खाने के बाद जूठे बर्तनों को कभी भी सिंक में नहीं छोड़ना चाहिए. इससे आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. मान्यता है कि रात में जूठे बर्तन छोड़ने से धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं और जीवन में पैसों की किल्लत शुरू हो जाती है. 

4/5

Vastu Tips

घर में इधर-उधर जूते-चप्पल उतारना भी आर्थिक परेशानी की बड़ी वजह बन सकता है. इससे आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस लिए घर में जूते-चप्पल हमेशा सही से रखना चाहिए. 

5/5

Disclaimer

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link