नई दिल्लीः Rashifal: कुंभ राशि वालों का अपने जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे. आपको भ्रम की स्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा. भाग्य में उन्नति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको किसी संपत्ति की प्राप्ति से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
परिवार का साथ मिलेगा. संतान सुख में वृद्धि होगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. परिवार का सहयोग रहेगा. आज के दिन आपकी तरक्की होगी. आपके पद और यश दोनों में वृद्धि होगी. किसी बाहरी व्यक्ति से कहासुनी न करें. आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है.


मकर
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहेगा. आपका पुराने झगड़े व झंझटों से मुक्ति मिलेगी. राजनीति कार्यों में आपको सम्मिलित होने का आपको मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन में प्रेम और आकर्षण में चमत्कारिक वृद्धि होगी. अतिउत्साही होने से बचें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. अध्य्यन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.


कुंभ
जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे. आपको भ्रम की स्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा. भाग्य में उन्नति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको किसी संपत्ति की प्राप्ति से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है.


मीन
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अनुकूल लाभ दिलाने वाला रहेगा. आप जीवनसाथी के साथ कुछ सुकून भरे पल व्यतीत करेंगे. नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान आज बन सकता है. बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति होती है. रोजगार के लिए मित्रों का सहयोग मिल सकता है. संतान को कष्ट मिलेगा. व्यर्थ के विवादों से बचकर रहें. अफसरों का सहयोग मिलेगा.


ये भी पढ़ें- Daily Horoscope: वृष के लिए बन रहा धन लाभ योग, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का राशिफल


इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: तुला की आय में होगी वृद्धि, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.