नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 7th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को शारीरिक समस्या का सामना करना होगा. अगर मैं इस बात को छोड़ दूं तो आज के दिन में आपके लिए सब कुछ बहुत अच्छा रहने वाला है. विशेषकर प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. अगर आप किसी के सामने अपने मन की बात रखना चाहते हैं, किसी से प्रेम करते हैं तो निश्चित ही आज के दिन में चीजें आपके लिए अच्छी रहेगी. आपके मित्रों में वृद्धि होगी. मित्रों के द्वारा आपके कई सारे रुके हुए काम आज के दिन पूरे हो जाएंगे.


मकर
आज के दिन आपको कोई भी काम करते हुए विशेषकर वाहन आदि चलाते हुए या यात्रा करते हुए अतिरिक्त सावधानी रखनी चाहिए, क्योंकि आपके साथ दुर्घटना घटित होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण आपकी राशि के जातक थोड़ा सा परेशान रहने वाले हैं, पर आपको आज के दिन अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के कई अवसर भी मिलेंगे. जिससे आपका जीवन प्रगति की ओर बढ़ने वाला है.


कुंभ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत सारी अच्छी चीज है घटित होने वाली है. इसमें विशेषकर परिवार के साथ अच्छा समय आपको बिताने को मिलेगा और आपके द्वारा किया गया निवेश आज के दिन आपको लाभ ही देगा. मुसीबत में आज के दिन आप किसी के काम आएंगे. तो निश्चित ही आने वाले जीवन व्यक्ति आपके काम आएगा और आपकी तरक्की में सहायक बनेगा. व्यापार रोजगार आपका आज के दिन बहुत अच्छा चलने वाला है. चीजें आपके पक्ष में रहने वाली हैं. शेयर मार्केट में आज के दिन लगाया गया पैसा आपको लाभ देकर जाएगा.


मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने किसी भी सुख की कामना कर सकते हैं. वह जो सुख चाहते हैं आज के दिन उन्हें सरलता से मिल जाएगा विशेषकर उनकी शारीरिक स्थिति से जुड़ा हुआ कोई भी सुख आज के दिन बहुत आसानी से उन्हें मिल सकता है. उनकी शारीरिक समस्या का निदान आज के दिन किसी अपने के द्वारा होने वाला है. कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपकी सभी समस्याओं को सुलझा देगा और जिससे आपको सभी प्रकार के भोगों की प्राप्ति होगी जो भी संसार में आप सुख सकते हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.