नई दिल्ली: Aaj Ka Rashifal 18 September 2024: वृषभ राशि के लिए आज का दिन ताजगी से भरा रहेगा. मेष राशि के जातक अधिकारियों से प्रशंसा पा सकते हैं. आइए, जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
इस राशि के लिए आज का दिन शानदार होगा. प्राइवेट काम करने वाले लोग व्यस्त रहेंगे. स्टूडेंट्स के लिए ठीक-ठाक दिन रहेगा. अधिकारियों से सराहना प्राप्त होगा. संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा.

वृषभ राशि
जीवनसाथी के साथ आप ट्रिप प्लान कर सकते हैं. ताजगी से भरा दिन रहेगा. समाज में आपका नाम बढ़ेगा. बिजनेस वाले लोगों को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है.

मिथुन राशि
किसी प्रॉपर्टी डीलर से मुलाकात हो सकती है, प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने के बारे में सोचेंगे. किसी मित्र की मदद से अच्छी नौकरी मिल सकती है. समय की कमी के कारण परिवार के साथ वक्त व्यतीत नहीं कर पाएंगे.

कर्क राशि
पिता का जरूरी काम पूरा करने में सफल होंगे. बड़े भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों का काम तय समय में पूरा होगा. कमाई में इजाफा होगा.

सिंह राशि
आपके पास नई जिम्मेदारियां आ सकती हैं. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आस-पड़ोस के लोग आपसे खुश होंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से  ऊर्जावान रहेंगे.

कन्या राशि
धार्मिक कार्य में रुचि लेंगे. बच्चे किसी कार्य में आपकी मदद ले सकते हैं. स्वभाव में लचीलापन रहेगा, लोगों को बुरी बात कहने से बचेंगे. बिजनेस में दोगुने लाभ का योग है.

तुला राशि
कार्य कुशलता को आवश्यकता है. करियर से जुड़ा बड़ा फैसला ले सकते हैं. जीवनसाथी व बच्चों के साथ शॉपिंग कर सकते हैं. आमदनी को ध्यान में रखकर खर्चा करना.

वृश्चिक राशि
बच्चों के किसी काम में ज्यादा खर्च होने की संभावना है. अनुभवी लोगों से संपर्क बढ़ाएं. पूरी मेहनत के साथ आगे बढ़ेंगे. सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखें. दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा.

धनु राशि
ये दिल की बात कहने का बेहतरीन समय है. एकाग्रता के साथ अपना पूरा काम करेंगे. शादीशुदा लोग कहीं घूमने जा सकते हैं. समय अच्छे से व्यतीत होगा. आपको कोई बड़ा काम मिल सकता है.

मकर राशि
काम में सतर्कता बरतनी होगी. फल के व्यापार में फायदा होगा. आय में वृद्धि होगी. सेहत को बनाए रखने के लिए रूटीन एक्सरसाइज को शामिल करें. अच्छे कार्यों को देखकर लोग आपसे प्रेरित होंगे.

कुंभ राशि  
जीवनासाथी से बिजनेस से जुड़ी सलाह लें, काम आएगी. बच्चे आज स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भाग लेंगे. किसी कंपनी से जॉब ऑफर आ सकता है. राजनीति से जुड़े लोग आज सम्मान पा सकते हैं.

मीन राशि
नया बिजनेस शुरू करने का सही समय है. आर्थिक रूप से आपके पिता आपकी मदद कर सकते हैं. जीवनसाथी की छोटी-छोटी गलतियों को माफ करें. रिश्ते बेहतर बनाए रखने के लिए क्रोध को त्याग दें. दफ्तर में अपना काम सही से पूरा करेंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 


ये भी पढ़ें- जिन पितरों की कोई संतान नहीं, कैसे होगा उनका पिंडदान- जानें श्राद्ध कर्म करने का किसे है अधिकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.