नई दिल्ली: ग्रहों का परिवर्तन किसी भी जातक पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है. राशियों में होने वाला ग्रहों का गोचर व्यक्ति के जीवन में अच्छे और बुरे बदलाव लाता है. कई बार ग्रहों की ये युति आपको रातों रात फर्श से अर्श तक पहुंचा देती है. इसके उलट कई बार यह आपके जीवन को संकट में भी डील देती है. इस साल 27 अक्टूबर 2022 से 11 नवंबर 2022 तक सुर्य, केतु, शुक्र और बुध की युति होने जा रही है. आईए जानतें है कि तुला राशि में हो रही इन ग्रहों की युति आपके जीवन पर कितना प्रभाव डालेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि
नौकरी करने वाले जातकों के लिए यह युति काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. कर्क राशि वालों को कोई बड़ी सफलता मिलेगी. हालांकि इस दौरान आपको कुछ मानसिक परेशानी हो सकती है.


तुला राशि 
तुला राशि में सूर्य, केतु, शुक्र और बुध की युति का दौरान जीवनसाथी के साथ संबंधों में काफी सुधार होगा.इसके साथ ही नौकरीपेशा जातकों के लिए इस समय में प्रमोशन मिलने की संभावना है. कोई नया काम करने के लिए यह समय उत्तम है. 


धनु राशि
धनु राशि के जातकों का जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. इस युति के दौरान आपको नई अपॉर्चुनिटी मिल सकती है. आपको स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी.


मकर राशि
मकर राशि के जातकों को इस समय नौकरी में थोड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन बाद में सफलता प्राप्त होगी. शारीरिक रूप से यह समय आपके लिए अच्छा रहने वाले है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


यह भी पढ़िए- Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर भूलकर भी न बांधें इस रंग की राखी, शुरू हो जाएगा अशुभ समय


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़