नई दिल्ली: Mosque in Dream: हमें कई बार ऐसे सपने आते हैं, जिनमें ईश्वरीय संकेत मिलते हैं. ऐसे सपने देखकर हम अक्सर कौतूहल में पड़ जाते हैं कि इन सपनों का अर्थ क्या है, ये शुभ हैं या अशुभ हैं. स्वप्न शास्त्र में इन सपनों के बारे में विस्तार से बताया गया है. सपने में मस्जिद देखना भी शुभ माना जाता है. आइए, जानते हैं कि सपने में मस्जिद नजर आने से क्या-क्या लाभ होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपने में मस्जिद देखना
सपने में मस्जिद देखने का अर्थ है कि आपकी तमाम समस्याएं दूर होने वाली हैं. इसका अर्थ है कि ईश्वर की आप पर कृपा बरस रही है. यह इशारा है कि आने वाला समय आपके लिए अच्छे संकेत लेकर आ रहा है.


सपने में नमाज पढ़ना
सपने में नमाज पढ़ना भी शुभ माना जाता है. इसका मतलब है कि आपके हाथों कोई शुभ कार्य होने वाला है. यदि आप परेशान हैं, तो चिंतामुक्त हो जाइए क्योंकि ऊपरवाले तक आपका संदेश पहुंच चुका है.


मस्जिद के पास सीमित भीड़ देखना
यदि आपको सपने में मस्जिद के पास कम भीड़ दिखती है, तो यह आपके लिए शुभ सपना है. इसका मतलब है कि आपके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. आपका घर खुशियों से सरोबार हो जाएगा.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: दिवाली के करीब इन 3 सपनों का आना अतिशुभ, खुल जाएंगे कुबेर के सारे भंडार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.