Swapna Shastra: दिवाली के करीब इन 3 सपनों का आना अतिशुभ, खुल जाएंगे कुबेर के सारे भंडार

Diwali Dreams: दिवाली के करीब कुछ विशेष सपने आने पर माता लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होकर आप पर धनवर्षा कर सकती हैं. स्वप्न शास्त्र ऐसे सपनों के बारे में जिक्र है, जो आप दिवाली के करीब देखते हैं तो ये आपकी मुराद पूरी कर सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 07:44 AM IST
  • सपने में गेहूं और धान का आना शुभ
  • मां लक्ष्मी की बरसेगी ढेर सारी कृपा
Swapna Shastra: दिवाली के करीब इन 3 सपनों का आना अतिशुभ, खुल जाएंगे कुबेर के सारे भंडार

नई दिल्ली: Diwali Dreams: हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार दिवाली काफी नजदीक है. घरों की सफाई होकर सजावट होना शुरू हो गई है. स्वप्न शास्त्र बताता है कि दिवाली के करीब कुछ विशेष सपने आएं, तो ये आपके भविष्य के लिए शुभ साबित होंगे. आइए जानते हैं कि ऐसे कौनसे सपने हैं.

सपने में मां लक्ष्मी का दिखना
यदि आपको सपने में मां लक्ष्मी नजर आएं, तो यह आपके लिए काफी शुभ है. उनकी शुभ दृष्टि आपके और आपके परिवार पर पड़ेगी. आपकी सारी समस्याएं दूर होने लगेंगी, माता की कृपा दृष्टि से घर पर खूब धन बरसेगा. आपको विशेष चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

सपने में अमृत कलश दिखना
यदि आपको दिवाली के करीब धन्वंतरि वैद्य अमृत कलश लिए नजर आएं तो यह बेहद शुभ संकेत है. यदि आपके घर में कोई बीमार है, तो वह जल्द ही स्वस्थ होने लगेगा. आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी.

सपने में गेहूं की फसल आना
आपने सपने में गेहूं और धान की फसल को लहलाते हुए देखा है तो यह अत्यंत शुभ सपना है. इसका अर्थ है कि आने वाले समय मे आपको धन की प्राप्ति होगी. लंबे समय से अटका हुआ पैसा आपको मिलने लगेगा. आर्थिक तंगी दूर होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Gochar 2023: नवंबर माह की शुरुआत में होगा शुक्र का गोचर, दिवाली से पहले ही इन 3 राशियों का होगा कल्याण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़