नई दिल्ली: Tarot Rashifal 23 October 2024: प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानें आज का टैरो राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल 
मेष राशि के जातकों को अपने काम से संबंधित सफलता मिलेगी. खुद को और बेहतर बनाने की कोशिश करें. किसी व्यक्ति की ओर आकर्षण होगा, लेकिन उनके सामने आप भावनाएं प्रकट नहीं कर पाएंगे. पाचन क्रिया में समस्या हो से बेचैनी महसूस होगी. 


वृषभ टैरो राशिफल 
वृषभ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में कंपटीशन मिल सकता है, खुद पर दबाव न बनाएं. मेहनत का फल आपको जल्द मिलेगा. लव रिलेशनशिप में उलझनें बढ़ सकती हैं. पेट संबंधित रोग हो सकता है. 


मिथुन टैरो राशिफल 
मिथुन राशि के जातकों को व्यापार में पार्टनरशिप से संबंधित अवसर मिल सकते हैं. परिवार और पार्टनर के बीच विवाद दूर करें. सिर में भारीपन रह सकता है. आंखों में भी तकलीफ हो सकती है.


कर्क टैरो राशिफल 
 कर्क राशि के जातकों की कार्यक्षेत्र पर तारीफ हो सकती है. रिलेशनशिप से संबंधित निर्णय लेते सोच-विचार करें. पेट से जुड़ा इंफेक्शन बढ़ सकता है. 


सिंह टैरो राशिफल 
सिंह राशि के जातकों को उच्च शिक्षा के लिए आगे बढ़ने का मौक़ा मिल सकता है. आर्थिक तंगी से जूझना पड़ सकता है. परिवार के खिलाफ जाकर विवाह से जुड़ा बड़ा फैसला कर सकते हैं. पार्टनर को ठीक से परखें. 


कन्या टैरो राशिफल 
कन्या राशि के करियर में चुनाव करने का अहम अवसर आ सकता है, इस दौरान दुविधा का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तकलीफ के लिए पार्टनर को दोषी न बताएं. खानपान में बदलाव कर सकते हैं. तला खाना बंद करें.


तुला टैरो राशिफल 
तुला राशि के जो जातक स्टॉक मार्केट क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें चिंता महसूस होगी. विवादों की चर्चा दूसरों से न करें, इससे गलतफहमी बढ़ सकती है. सेहत से जुड़ी चिंता बार-बार महसूस हो सकती है.


वृश्चिक टैरो राशिफल 
वृश्चिक राशि के जातक कार्यक्षेत्र में लोगों पर निर्भरता बढ़ सकती है, ये आपके लिए नुकसानदायक है. पार्टनर के साथ विवाद न करें, मीठी भाषा का इस्तेमाल करें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. हाई बीपी की समस्या भी बढ़ सकती है. 


धनु टैरो राशिफल 
धनु राशि के जो जातक मार्केटिंग से जुड़े हैं, उन्हें बड़ा लाभ हो सकता है. पार्टनर को किया गया वादा पूरा करने की कोशिश करें. जीवनशैली में आ रहे बदलाव शरीर का वजन बढ़ सकता है.


मकर टैरो राशिफल 
मकर राशि के जातक आर्थिक लाभ पा सकते हैं. पार्टनर के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. किसी बड़ी यात्रा पर भी जा सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है.


कुंभ टैरो राशिफल 
कुंभ राशि के जातक अपने काम से जुड़ा अहम फैसला ले सकते हैं. पार्टनर के सामने हर बार जिद न करें, वरना विवाद बढ़ सकता है. हार्मोनल इंबैलेंस हो सकता है. 


मीन टैरो राशिफल 
मीन राशि के जातक काम के विस्तार के साथ, अपने ज्ञान का विस्तार भी करेंगे. पार्टनर्स एक-दूसरे को समझने की कोशिश करें. सेहत में खराबी है तो, इसकी जांच डॉक्टर से करवाएं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातक न करें पैसे का लेन-देन, लग सकता है बड़ा घाटा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.