नई दिल्लीः TODAY 9 AUGUST HOROSCOPE: आज 9 अगस्त है. आज के दिन तुला राशि के जातक तनावग्रस्त रह सकते हैं. वहीं, वृश्चिक राशि के जातक नौकरी के क्षेत्र में तरक्की पा सकते हैं. साथ ही वे अपने कार्य को लेकर सीनियर एवं सहकर्मियों से तारीफ पा सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन और राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए तनावग्रस्त रहने वाला है. किसी पारिवारिक कार्य को लेकर आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. इसके अलावा जो जातक राजनीति में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं, उन्हें किसी पद की प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा संपत्ति से संबंधित कोई विवाद आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. बेवजह की कामों से परेशानियां बढ़ेंगी. परिवार के किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई फैसला काफी सोच समझकर लें.


वृश्चिक राशिः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार होने वाला है. नौकरी के क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. साथ ही आपके सीनियर आपके खुश रहेंगे. सहकर्मियों से काम को लेकर सराहना मिल सकती है. वहीं, पुराने बिजनेस में लंबे समय से सफलता न मिलने की वजह से आप कोई दूसरा बिजनेस खोल सकते हैं और इससे आपको लाभ प्राप्ति होगी. हर काम में परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर के कामों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिणामस्वरूप वैवाहिक जीवन काफी रोमांटिक रहेगा. 


धनु राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा होने वाला है. स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है. किसी तरह की बीमारी आपको परेशान कर सकती है. इससे मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है. परिवार में संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद का सामना करना पड़ सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. बिना सोचे समझे कुछ भी बोलने से बचें, अन्यथा आपको पुलिस स्टेशन का भी मुंह देखना पड़ सकता है.


मकर राशिः 9 अगस्त का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. बिजनेस में लगे जातक कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. घर में किसी अतिथि के आने से काफी खुशनुमा माहौल रहेगा. परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में बदलाव करने में किसी परिचित का पूरा सहयोग मिलेगा. परिणामस्वरूप धन लाभ होगा. 


कुंभ राशिः आज का दिन आपके लिए परेशानियों से भरा होने वाला है. किसी परिचित के खराब सेहत को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. इसके अलावा अपने किसी विशेष कार्य को लेकर भी आप परेशान हो सकते हैं. किसी व्यर्थ के काम में धन की पर्याप्त होनी हो सकती है. घर परिवार में किसी से मतभेद हो सकता है. परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है. 


मीन राशिः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर बीतने वाला है. संतान को लेकर मन में संतुष्टि का भाव रहेगा. मन धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों की ओर जुड़ा रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. ऐसे में आज का पूरा दिन मेहमानों की आवभगत में व्यस्त रहेगा. शाम के समय आपको थकान महसूस हो सकता है. व्यापार के क्षेत्र में नए अवसर की प्राप्ति होगी. परिणामस्वरूप धन लाभ के योग बन रहे हैं. 


ये भी पढे़ंः 9 August Horoscope: वृषभ को मिलेगी सफलता, तो मिथुन को होगी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां, जानें अपना राशिफल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप