नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 26 January 2023 बसंत पंचमी के दिन वृष राशि के जातकों को बेवजह के गुस्से के कारण वाद-विवाद और टकराव हो सकता है. अप्रत्याशित खर्चों की वजह से आर्थिक बोझ बढ़ेगा. आज आपके लिए प्यार का इजहार करना सही नहीं रहेगा. आइए जानते हैं कि आज के दिन मेष, वृष, मिथुन और कर्क का भाग्य कैसा रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries Horoscope Today)
आज के दिन आपको बेवजह के खर्चे करने से खुद को रोकना चाहिए नहीं तो पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है. सामाजिक मिलन समारोह में आज आप चर्चा में रहेंगे. इस बात की काफी अच्छी संभावना है कि आपके आस-पास के लोग आपके रिश्ते में मतभेद पैदा करने की कोशिश करेंगे. बाहरी लोगों की सलाह पर कोई कार्य न करें.


शुभ अंक : 4


शुभ रंग : भूरा और स्लेटी


आज का उपाय: महिलाओं का सम्मान करने से आर्थिक जीवन में काफी वृद्धि होगी.


वृष (Taurus Horoscope Today)
आज आपके बेवजह के गुस्से की वजह से वाद-विवाद और टकराव हो सकता है. अप्रत्याशित खर्चों की वजह से आर्थिक बोझ बढ़ेगा. आज आपके लिए प्यार का इजहार करना सही नहीं रहेगा. कई बार यह आपके रिश्ते को सुधारने के बजाय बिगाड़ भी सकता है. आपकी संचार तकनीक और कार्य कौशल प्रभावशाली रहेंगे.


शुभ अंक : 4


शुभ रंग : भूरा और स्लेटी


आज का उपाय : उत्तम आर्थिक लाभ के लिए अनंतमूल की जड़ को लाल कपड़े में लपेट कर अपने पास रखें.


मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आज बसंत पंचमी के दिन आपको शराब से परहेज करना होगा. आज के दिन आपको पिछले दिनों की मेहनत के परिणाम मिल सकता है. आपका परिवार संकट के समय आपका मार्गदर्शन करेगा. यदि आप विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. महत्वपूर्ण लोगों से बातचीत के दौरान अपने शब्दों का चयन सोच-समझकर करें.


शुभ अंक : 2


शुभ रंग: सिल्वर और व्हाइट


आज का उपाय : इमली के पेड़ को नियमित रूप से पानी देने से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.


कर्क(Cancer Horoscope Today)
आज आपको फिजूलखर्ची से खुद को रोकना होगा. जीवनसाथी के साथ गलत व्यवहार से घर की शांति भंग हो सकती है. आज आप काफी व्यस्त रहेंगे, लेकिन शाम के समय आपको अपनी पसंद और आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ ख़ास करेगा.


शुभ अंक : 5


शुभ रंग : हरा और फिरोजा


आज का उपाय : पारिवारिक जीवन को बढ़ाने के लिए घर में अपने इष्ट देव की लोहे की मूर्ति की पूजा करें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang: 26 जनवरी 2023 का पंचांग? जानिए बसंत पंचमी पर शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और राहु काल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.