नई दिल्लीः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह हमेशा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ बने रहेंगे. औरंगाबाद जिले में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 21,400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के अनावरण समारोह के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि राजग गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले बिहार सीएम
मैं आपको (प्रधानमंत्री) भरोसा दिलाता हूं कि अब मैं हमेशा राजग में रहूंगा.’’ कुमार पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़ अपने पुराने सहयोगी भाजपा नीत राजग में लौट आए थे. कुमार ने कहा, ‘‘हम बिहार में आपका (प्रधानमंत्री मोदी) स्वागत करते हैं. बिहार में खूब विकास हो रहा है. मुझे विश्वास है कि अब चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी और राज्य विकास की नयी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा. प्रदेश के लोग अब आर्थिक रूप से अधिक सशक्त महसूस करेंगे.’’ 


जानें क्या बोले सम्राट चौधरी
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से कहा, ‘‘आप पहले भी बिहार आए थे लेकिन हम गायब हो गए थे. हम फिर आपके साथ हैं और अब मैं कहीं नहीं जाऊंगा. हम आप के साथ ही रहेंगे.’’ वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में यह पहली सरकार है, जिसने 2014 से 2019 और अभी तक लोगों से किए सभी वादों को पूरा किया है. 


पिछले 75 वर्षों में केंद्र की किसी भी सरकार ने ऐसा नहीं किया. ये प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार में कांग्रेस-राष्ट्रीय जनता दल (राजद) गठबंधन पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने वंशवादी शासन में शामिल और लोगों के मन में डर पैदा करने वालों को हाशिये पर धकेल दिया है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.