पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने का सिलसिला शुरू हो चुका है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा लेकिन अब तक NDA में सीट बंटवारा नहीं हो पाया है. नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच मतभेद बहुत बढ़ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

LJP का पोस्टर चर्चा में


लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का एक पोस्टर बिहार में चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्टर में एलजेपी ने साफ कर दिया है कि उनकी नाराजगी जेडीयू से है, बीजेपी से उनकी कोई नाराजगी नहीं है.  इस पोस्टर में लिखा है, "मोदी से कोई बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं." इस पोस्टर में बताया गया है कि नीतीश के लिए कुर्सी पहली प्राथमिकता है, जबकि एलजेपी और बीजेपी के लिए पहली प्राथमिकता बिहार है.


क्लिक करें- Hahthras के बहाने UP में सियासी जमीन खोज रही कांग्रेस और Rahul Gandhi


नीतीश कुमार और चिराग पासवान में तकरार


बिहार में रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी एनडीए के साथ है या नहीं. एलजेपी सांसद चिराग पासवान इंतजार की स्थिति में हैं, लेकिन बीच बीच में उनकी पार्टी की ओर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया जा रहा है. नीतीश कुमार भी LJP को छोटी पार्टी मानकर ज्यादा वरीयता नहीं दे रहे हैं.


उल्लेखनीय है कि NDA में शामिल बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के बीच सीट शेयरिंग का मामला अब भी फाइनल नहीं हुआ है. इसी क्रम में बैठकों का दौर भी लगातार जारी है.LJP भी नीतीश कुमार और जदयू को लाल आंखे दिखा रही है. चिराग पासवान ने लोजपा संसदीय दल की बैठक बुलाई है और इसमें वो कोई बड़ा और अंतिम फैसला ले सकते हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234