नई दिल्लीः नैनीताल उधमसिंह नगर संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने काशीपुर पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस प्रकार दुनिया से डायनासोर लुप्त हो गया, वैसे ही कांग्रेस लुप्त हो जाएगी. हरीश रावत ने खुद ही कह दिया कांग्रेस सुस्त हो गई है. कांग्रेस बिग बॉस शो का घर बनी है. हर दिन एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी के कामकाज को सराहा
जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि काशीपुर की जनता का विश्वास बता रहा है कि जन-जन को मोदी जी की गारंटी पर पूरा भरोसा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में देश के सभी नागरिकों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं. भाजपा सरकार ने 'अंत्योदय एवं गरीब कल्याण' के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किए हैं.


उन्होंने आगे कहा कि 70 साल तक केवल एक परिवार की चिंता करने वाली पार्टी के कारनामों के बारे में जनता अब जान चुकी है. निश्चित तौर पर जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने जा रही है.


उधर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शुक्रवार को दावा किया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौरव गोगोई ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन राहुल गांधी के साथ आंदोलन में हिस्सा लेकर ‘पाप’ किया. लोकसभा में कांग्रेस के उप नेता गोगोई जोरहाट संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 


शर्मा ने कहा, अयोध्या में राम मंदिर में इस साल 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर गौरव और अखिल गोगोई को भी वैसी ही धार्मिक अनुभूति क्यों नहीं हुई. उन्होंने कहा कि उस दिन गौरव ने नागांव की सड़कों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ धरना दिया था. मुख्यमंत्री ने सोनितपुर संसदीय क्षेत्र के तहत विश्वनाथ में एक कार्यक्रम से इतर कहा,मुझे लगता है कि उन्होंने उस दिन राहुल गांधी को खुश करने के लिए आंदोलन करके बड़ा पाप किया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.