दिल्ली: दिल्ली की चुनावी जंग में लगातार रोचकता बढ़ती जा रही है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में स्वीकार किया कि मुझे पता है जो भी शाहीन बाग बनाने की कोशिश करेगा, उसे चुनाव में नुकसान होगा. एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि क्या मैं चुनाव हारने के लिये शाहीन बाग बनाऊंगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहीन बाग के अलावा भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं- केजरीवाल


केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी बस शाहीन बाग की ही बात करती है. उनके पास सिर्फ एक ही मुद्दा है. मैं बोलता हूं कि स्कूल बनवाएंगे तो वे बोलते हैं शाहीन बाग, मैं बोलता हूं कि अस्पताल बनवाएंगे तो वे बोलते हैं शाहीन बाग. मैं कहता हूं बच्चों के लिए पढ़ाई का इंतजाम करेंगे तो वह कहते हैं शाहीन बाग. वे जनता का दिल्ली के मुद्दों से ध्यान भटका कर बस शाहीन बाग-शाहीन बाग करते रहते हैं.


केंद्र सरकार नहीं खुलवा रही रास्ता- दिल्ली सीएम


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भी चाहता हूं कि शाहीन बाग का मुद्दा हल हो, लेकिन यह पूरा मुद्दा केंद्र सरकार के तहत आता है. मुझे समझ नहीं आता कि केंद्र सरकार रास्ता क्यों नहीं खुलवा रही. अमित शाह जैसा ताकतवर आदमी एक रास्ता तक नहीं खुलवा पा रहा?



हम 21 वीं सदी की दिल्ली बनाएंगे- पीएम मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में रैली संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली की आप सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली को 21 वीं सदी वाली दिल्ली बनाने की जरूरत है. पिछले 20 सालों में दिल्ली का विकास नहीं हुआ और दिल्ली 20 साल पीछे चली गयी. 


शाहीन बाग पर केजरीवाल घेरे में


शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन से अरविंद केजरीवाल निशाने पर हैं क्योंकि मनीष सिसोदिया शाहीन बाग को अपना समर्थन दे चुके हैं. आपको बता दें कि शाहीन बाग प्रदर्शन से दिल्लीवासियों को प्रतिदिन बहुत कठिनाई होती है. इसके पीछे आप विधायक अमानतुल्ला खान का हाथ बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की पहली रैली, AAP को लिया आड़े हाथ