नई दिल्ली: Lok Sabha Elections 2024: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर आज वोटिंग हो रही है. इसी बीच भाजपा प्रत्याशी माधवी लता FIR दर्ज हुई है. माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे वोटिंग बूथ पर मुस्लिम महिलाओं को बुर्का हटाने के लिए कह रही हैं. साथ ही उन्हें पहचान पत्र दिखाने के लिए भी कह रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालकपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस
जानकारी के मुताबिक, मालकपेट पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 171C, 186, 505(1)(C) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज हुआ है. 


'मैं पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला ही हूं' 
माधवी लता ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मैंने मुस्लिम महिलाओं से उनकी आइडेंटिटी वेरिफाय करने का अनुरोध किया. ये करना कोई गलत काम नहीं. मैं चुनाव में उम्मीदवार हूं. कानूनन एक उम्मीदवार को मतदाता की पहचान पत्र की जांच करने का अधिकार है. मैं पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला हूं. मैनें उन महिलाओं से पूरी विनम्रता के पहचान बताने का अनुरोध किया. 


'आपका ID कार्ड देख सकती हूं?'
माधवी लता ने कहा कि मैनें उनसे कहा था, 'मैं प्लीज आपका ID कार्ड देख सकती हूं?' माधवी ने आगे कहा कि यदि कोई इस बात को मुद्दा बनाता है को इसका अर्थ है कि वे डरे गए हैं. 


माधवी ने पुलिस पत सुस्ती बरतने के आरोप लगाए
इससे पहले वोटिंग शुरू होने के बाद माधवी ने पुलिसकर्मियों पर सुस्ती बरतने का आरोप लगाया था. वे एक्टिव नहीं हैं. न ही कोई जांच कर रहे हैं. वरिष्ठ नागरिक वोटर आ रहे हैं, लेकिन सूची से उनका नाम ही हटा दिया गया. 


ये भी पढ़ें- CBSE Class 12th Result 2024: रोल नंबर खो जाए तो ना हों परेशान! इस तरह पता लगाएं अपना roll number


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.