नई दिल्ली, Loksabha Chunav Ticket:  समाजवादी पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से पहले भानुप्रताप सिंह वर्मा का टिकट काटा और अब मेरठ सरधना सीट से विधायक अतुल प्रधान का टिकट काट दिया है. सपा ने विधायक अतुल प्रधान का टिकट काटकर पूर्व मेयर सुनीता वर्मा को आखिरी वक्त में प्रत्याशी बनाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतुल प्रधान का कटा टिकट
सुनीता वर्मा के पति योगेश वर्मा पूर्व विधायक थे. सरधाना से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने हालही में मेरठ से लोकसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन किया था.  इसी बीच उनका टिकट कटने के कारण उन्हें धक्का लगा है.



सुनीता वर्मा पर सपा ने किया भरोसा 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भानुप्रताप सिंह वर्मा को मेरठ लोकसभा सीट से टिकट दिया था. इसके बाद सरधना विधायक अतुल प्रधान पर भरोसा जताकर उन्हें टिकट दिया था, जिसके बाद  विधायक अतुल प्रधान ने बुधवार को  मेरठ से लोकसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन किया था. इस बीच आई एक खबर से सियासी तस्वीर बदलती नजर आ रही है. खबर ये है कि समाजवादी पार्टी ने अतुल प्रधान का टिकट काटकर पूर्व मेयर सुनीता वर्मा को टिकट दिया है.

जयंत चौधरी ने ली चुटकी...
समाजवादी पार्टी ने मेरठ सीट से भानुप्रताप सिंह वर्मा के बाद अतुल का भी टिकट काट दिया. अतुल के बाद अब सपा ने पूर्व मेयर सुनीता वर्मा पर भरोसा जताते हुए अरुण गोविल को टक्कर देने के लिए टिकट देकर मैदान में उतारा है. प्रत्याशियों के टिकट को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने अतुल प्रधान पर तंज कसते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पूर्व में ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा कि "विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…" 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप