नई दिल्ली: Rajasthan Assembly Election 2023: पांच में से तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव होने हैं. राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग है. दलों के स्तर प्रचारक लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में आज पीएम मोदी ने डूंगरपुर के सागवाड़ा में और भीलवाड़ा के जहाजपुर, कोटड़ी में सभा की. पीएम मोदी ने डूंगरपुर की सभा में कहा कि मैं भविष्यवाणी करता हूं कि अब राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार कभी नहीं बनेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'राजेश जी के बेटे को सजा दे रहे'
प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई भी कांग्रेस में सच बोले और सच बोलने के कारण इस परिवार (गांधी परिवार) को थोड़ी सी भी असुविधा हो जाए, तो मान लो कि उसकी राजनीति गड्ढे में गई. जिसने भी कांग्रेस के इस परिवार के सामने कुछ भी कहा, तो मरा समझो. राजेश पायलट जी ने एक बार कांग्रेस के इस परिवार को भलाई के लिए चुनौती दी थी, लेकिन ये परिवार ऐसा है कि राजेश जी को सजा दे दी और उनके बेटे (सचिन पायलट) को भी सजा देने पर तुले हैं.


'जो कांग्रेस ने सोचा नहीं, हमने वो किया'
पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादे पर भारी है. जहां लोगों की कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहीं से मोदी की गारंटी शुरू होती है. हमें बीते 10 साल में वो किया जो कांग्रेस ने दशकों तक सोचा नहीं. किसी ने कल्पना नहीं की थी कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा.


पीएम मोदी ने की भविष्यवाणी
पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं मावजी महाराज का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं. मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं. राजस्थान में अब कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी.


ये भी पढ़ें- Assembly Election 2023: राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में किसे जीता रहा फलोदी सट्टा बाजार?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.