नई दिल्ली: Uttarakhand Election: कांग्रेस नेता राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) चुनाव प्रचार के लिए आठ जनवरी को अल्मोड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर सकती हैं. जनवरी के दूसरे सप्ताह में प्रियंका श्रीनगर में पार्टी के प्रचार के लिए पहुंचेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस की महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश
हालांकि, कांग्रेस पार्टी की ओर से अब तक तय तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. उनका अभी संभावित कार्यक्रम तय किया गया है. फिलहाल, प्रियंका गांधी का उत्तराखंड में दो स्थानों के लिए कार्यक्रम तय हुआ है. महिला और युवा वोटरों का समर्थन हासिल करने और अपने चुनाव प्रचार अभियान को धार देने को कांग्रेस ने ये फैसला किया है.


हरीश रावत ने ट्विटर पर प्रियंका को दिया था न्योता
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कुछ समय पहले इस संबंध में अपनी सोशल मीडिया में जारी की गई पोस्ट में इसका जिक्र भी किया है. उन्होंने लिखा था कि प्रियंका गांधी गढ़वाल और कुमाऊं आएं, इसके लिए हम सारे गढ़वाल और कुमाऊंवासी उनको सादर आमंत्रित करते हैं.


'हमारी नारी संस्कृति का नजदीक से करें दर्शन'
रावत ने कहा, 'हम चाहते हैं कि हमारी नारी संस्कृति का वो नजदीक से दर्शन करें. हमारी संस्कृति की आभा को अपनी उपस्थिति से सारे देश और दुनिया में आभाषित करें. पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर मैं श्रीनगर और गढ़वाल में आपको आमंत्रित करता हूं. आप आइए, आप हमारे आमंत्रण को स्वीकार करिए. चुनाव की इस बेला में उत्तराखंडियत की रक्षा के लिए हम सब लोगों को शक्ति प्रदान करें.'


18 जनवरी को उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी
दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पिछले दिनों हरीश रावत ने ऐलान किया था कि आगामी विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के उत्तराखंड चुनावी दौरे के बाद राहुल गांधी भी 18 जनवरी को प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पिछले महीने भी राहुल गांधी ने देहरादून में एक रैली संबोधित की थी.