नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान और फातिमा सन शेख का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में फातिमा और आमिर खान पिकलबॉल गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगो अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग आमिर और फातिमा को कपल बता रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने आमिर खान और फातिमा के रिश्ते और उनकी शादी को लेकर ट्वीट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर की शादी को लेकर किया ट्वीट 



केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए आमिर खान और फातिमा के रिश्ते पर तंज कसा है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ब्रेकिंग न्यूज- आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं. आमिर खान दंगल फिल्म से सना को डेट कर रहे हैं. 


आमिर खान और फातिमा की अफेयर की खबरें 



फातिमा और आमिर खान के अफेयर की खबरें कुछ साल पहले करम जौहर के शो में उठी थी. दरअसल करण के शो में आमिर और फातिमा बतौर गेस्ट गए थे. उस दौरान दिनों ने अपनी बॉडिंग को लकेर खुलकर बात की थी. तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों स्टार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके पीछे की सच्चाई आमिर खान और फातिमा ही जानते हैं. 


इन फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं
आमिर खान के साथ फातिमा पहली बार फिल्म दंगल में नजर आई थी. फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था. इसके बाद फातिमा आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आईं, जिसमें आमिर खान लीड रोल में थे. उनकी ये बड़े बजट की फिल्म फ्लॉप हुई थी. 


इसे भी पढ़ें:  Cannes 2023 में अनुराग कश्यप की फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, 'कैनेडी' के लिए 7 मिनट तक बजी तालियां 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.