नई दिल्ली: Laal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते कई समय से अपने रिलीज के इंतजार में अटकी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी काफी क्रेज बना हुआ है. वहीं, इसकी रिलीज को लेकर भी फैंस बेहद उत्सुक है. इसी बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल्स में ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. बता दें कि, 'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विजेता अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर में आमिर के किरदार का नाम लाल सिंह है, जो बचपन में सहारे से चल पाता है, लेकिन उसकी मां उसे हौसला देती है और एक दिन चमत्कार होता है और उसके पैर ठीक हो जाते हैं. ये बच्चा आगे जाकर सेना में भर्ती होता है. ट्रेलर में आमिर के अपोजिट करीना कपूर हैं, करीना, रूपा के किरदार में हैं. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही छा गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


 



मेकर्स ने शनिवार शाम किया था ये ऐलान
अभिनेता ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी थी कि 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल्स के दौरान लॉन्च किया जाएगा. वहीं कुछ देर बाद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए इसके टाइम का भी खुलासा कर दिया था. 


आमिर खान प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर 'लाल सिंह चड्ढा' का पोस्टर साझा करते हुए लिखा था कि, 'कल आईपीएल 2022 फाइनल की पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के दौरान लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा'. इसी के साथ आमिर खान की इस साल की बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर आउट हो गया है.


भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं का वर्णन किया जाएगा
बता दें ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन मंच और खेल जगत पर भव्य ट्रेलर लॉन्च हुआ है. गौरतलब है कि, इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा (आमिर खान) के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध का वर्णन किया जाएगा. 


बता दें ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन मंच और खेल जगत पर भव्य ट्रेलर लॉन्च हुआ है.


11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दिखाई देंगीं. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.


यह भी पढ़िएः Cannes 2022: हिना खान ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टाइलिश पैंट ने खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.