Cannes 2022: हिना खान ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टाइलिश पैंट ने खींचा ध्यान

हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2022, 08:54 PM IST
  • हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर चर्चा में आईं हिना
Cannes 2022: हिना खान ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टाइलिश पैंट ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने हुस्न का जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. उनके लुक्स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. अब तक उनके जितने भी लुक्स सामने आए हैं, उनमें अपनी अदाओं से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हुई दिख रही हैं. कभी हिना खान मरून गाउन, कभी ब्लैक ड्रेस तो कभी गोल्डन गाउन में फैन्स के दिलों को घायल करती दिखाई दे रही हैं. अब हिना का लेटेस्ट लुक सामने आ गया है.

हिना का लेटेस्ट लुक आया सामने 

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटोज में हिना को वाइड लेग जीन्स और नेट डेनिम टॉप पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का फुल स्लीव्स टॉप पेयर किया है. हिना के बॉस लेडी लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. 

हिना ने अदाओं ने फिर उड़ाए होश 

हालांकि फैंस का ध्यान हिना की स्टाइलिश जीन्स ने खींचा है. खास बात तो यह है कि इस बार भी हिना को देख सभी के होश उड़ गए हैं. उन्होंने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग मदहोश हो गए हैं.

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ मिनटों में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस सीरीज में दिखेंगी हिना

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त में वह टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज और कई अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. फिलहाल, वह अपनी अगली वेब सीरीज 'सेवेन वन' को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी इस सीरीज का ऐलान हुआ है.

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival में भारत का जलवा बरकरार, यहां देखिए विनर्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़