नई दिल्ली: 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं जायरा वसीम के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, जायरा के पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी जायरा ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने कुछ देर पहले ही एक नोट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और एक्स पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जायरा ने खुद दी जानकारी


जायरा वसीम ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे पिता, जाहिद वसीम, अब नहीं रहे. आप उन्हें अपनी दुआओं में शामिल करें और अल्लाह से कहें कि वो उनकी गलतियों को माफ करें. कब्र में उनके लिए आसानी पैदा करें और दुखों से बचाएं.'


सोशल मीडिया पर दी जा रही है श्रद्धांजलि


बताया जा रहा है कि जायरा के पिता के जनाजे की नमाज श्रीनगर में हवाल के डीडी बाग मस्जिद मोहम्मदिया में मंगलवार की देर रात 10 बजे पढ़ी गई है.



इसके बाद वह पंचतत्व में विलीन हो गए. अब जायरा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स जायरा के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखीं जायरा वसीम


बता दें कि जायरा वसीम ने कई फिल्मों में काम करने के बाद इस फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्हें 'दंगल' सहित 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, धार्मिक रास्ते पर चलते हुए उन्होंने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री से किनारा करने का फैसला कर लिया.


पहली ही फिल्म से मचाया धमाल


जायरा ने 2016 में फिल्म 'दंगल' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म से वह रातों-रात दर्शकों के दिलों पर राज करने लगीं. इस फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था. इसके एक साल ही जायरा को फिर आमिर खान के साथ फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में देखा गया था. इस फिल्म में भी उन्होंने खूब कमाल दिखाया.


ये भी पढ़ें- जब अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली की बेटी को नौकरानी ने बनाया बंधक, दर्दनाक हादसे का खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.