नई दिल्ली:Kiran Rao: संदीप रेड्डी वांगा की साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल सुपरडुपर हिट रही है. हालांकि जहां कईं लोगों को एनिमल काफी पसंद आई तो कईं ने फिल्म को बुरा भला भी कहा. वहीं किरण राव ने भी इसके विरोध में बात की, जो संदीप रेड्डी वांगा को पसंद नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने उन्हें आमिर खान की फिल्में देखने की नसीहत दे डाली. वहीं अब किरण राव ने उनकी सलाह पर जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरण राव ने दिया जवाब


किरण राव ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने संदीप की फिल्मों पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की है. मैंने उनकी फिल्मों को कभी नहीं देखा है. मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के बारे में नहीं है.' फिर भी आपको उनसे पूछना होगा कि मिस्टर वांगा ने यह क्यों मान लिया कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही था. मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी.'


आमिर खान की तारीफ की


बता दें की वांगा ने कहा था कि आमिर ने खुद 'खंभे जैसी खड़ी है' जैसे स्त्रीद्वेषी गाने किए हैं. इस पर किरण राव ने कहा कि उनके एक्स हसबैंड उन कुछ लोगों में से एक थे, जिन्होंने इन सबके लिए माफी मांगी है. किरण राव ने कहा, "ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपने पिछले कामों को देख सकें और कुछ गलत लगने पर माफी मांगेंगे."


आमिर खान से बात करें संदीप


किरण राव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि अगर संदीप रेड्डी वांगा के पास आमिर के साथ बात करने के लिए मुद्दे हैं, तो उन्हें सीधे आमिर के साथ वन ऑन वन बातचीत करनी चाहिए. राव ने क्लियर किया कि वह आमिर खान के काम के लिए जवाबदेह नहीं हैं. वांगा को एक्टर से सीधी बात करनी चाहिए.


ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.