नई दिल्ली: 'उड़ता पंजाब' के निर्माता मधु मंटेना और लेखिका व योगा टीचर इरा त्रिवेदी की शादी की रस्में शुरू हो गई है. शनिवार रात मेहंदी समारोह हुआ. सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटो वायरल हो रही हैं. इरा और मधु की मेहंदी सेरेमनी में आमिर खान से लेकर ऋकित रोशन समेत कई बड़े स्टार्स शामिल हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान से लेकर ऋतिक रोशन पार्टी में आए नजर 
यह समारोह मुंबई के बांद्रा इलाके में कपल के पाली हिल घर में आयोजित किया गया और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया.
आमिर खान, जिन्होंने मंटेना की फिल्म 'गजनी' में काम किया, ऋतिक रोशन, राजकुमार राव के साथ पत्नी पत्रलेखा, निर्माता निखिल द्विवेदी और उनकी पत्नी गौरी पंडित ने समारोह में शिरकत की और नई शुरूआत के लिए कपल को शुभकामनाएं दीं.


सोशल मीडिया पर वायरल फोटो 
मंटेना और त्रिवेदी ने पहले नेट पर एक खूबसूरत शादी का निमंत्रण पोस्ट किया था. इसमें शादी की तारीख और आफ्टर पार्टी का जिक्र था. शादी रविवार को है और पार्टी 12 जून को होगी. सेलिब्रेशन मुंबई में हो रहा है.


मधु मंटेना ने इन फिल्मों का किया निर्माण 
मधु मंटेना, जिन्होंने 'गजनी', 'अग्ली' और 'उड़ता पंजाब' का निर्माण किया है, की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता है. उनकी यह शादी 2015 से 2019 के बीच चली और फिर आधिकारिक रूप से तलाक हो गया था.


इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: काव्या की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुश होगा शाह परिवार, डिंपी लगाएगी खुशियों में ग्रहण 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप