नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) बेशक अपनी अदाकारी के दम पर खास मुकाम हासिल न कर पाई हों, लेकिन उन्होंने दिलकश अदाओं का जादू तो फैंस पर खूब चलाया है. आज आमना लगभग हर दिन अपने एक नए सिजलिंग अंदाज को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं, जहां उन्हें ग्लैमरस लुक देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से आमना का किलर लुक इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिवीलिंग ड्रेस में हॉट दिखीं Aamna Sharif


आमना ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें ग्रे कलर का आउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है.



आमना ने इस फोटोशूट के लिए थाई हाई स्लिट ग्रे कलर की टाइट स्कर्ट कैरी की है. इसे उन्होंने ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ पेयर अप किया है. एक्ट्रेस ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.


40 की उम्र में भी कहर बरपा रही हैं आमना शरीफ


आमना ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अब कैमरे के सामने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. इस लुक में वाकई आमना बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस का इतना स्टनिंग लुक देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं.


आमना के नए प्रोजेक्ट का इंतजार


गौरतलब है कि आमना शरीफ पिछले कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें 2022 की शुरुआत में वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा गया था. हालांकि, उनकी इस सीरीज को खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. इसके बाद से ही फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- सिल्वर लहंगे में सपना चौधरी ने बरपाया कहर, फ्लॉन्ट की कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.