सिल्वर लहंगे में सपना चौधरी ने बरपाया कहर, फ्लॉन्ट की कातिलाना अदाएं

सपना चौधरी ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें सिल्वर कलर का बेहद खूबसूरत लहंगे पहने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 6, 2023, 07:42 PM IST
  • सपना चौधरी दिखीं हॉट
  • सपना का वीडियो वायरल
सिल्वर लहंगे में सपना चौधरी ने बरपाया कहर, फ्लॉन्ट की कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: हरियाणवी एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. सपना के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. यह सपना की मेहनत का ही रंग है, जिसके कारण उन्हें 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में एंट्री मिली. एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जाने लगा है.

Sapna Choudhary ने बिखेरे जलवे

सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए-नए लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब एक बार फिर से सपना ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस सिल्वर कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं सपना चौधरी

सपना ने अपने इस लुक को व्हाइट स्टोन ज्वेलरी से ही कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड शाइनी मेकअप किया है और बालों की लो पोनीटेल बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में कुछ अलग टच देने के लिए सिर पर भी मैचिंग की सिल्वर फ्लिक्स लगाई हैं. इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई किलर पोज दिए हैं.

सपना का नया गाना हुआ रिलीज

सपना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय लगातार वह कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नया 'अफगान' रिलीज हुआ है, जो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. सपना को एक बार फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Promo: इस दिन स्ट्रीम होने जा रहा है सलमान खान का शो, मुफ्त में यहां उठाएं लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़