नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) अपने बोल्ड, ग्लैमरस और स्टाइल की वजह से पिछले कुछ वक्त से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर से आमना ने अपनी अदाओं का जादू अपने चाहने वालों पर चला दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aamna Sharif ने दिखाया किलर अंदाज


लेटेस्ट फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. आमना ने इस फोटोशूट के लिए ब्रालेट और थाई हाई स्लिट मैचिंग की स्कर्ट पहनी है.



अपने इस लुक को उन्होंने सटल बेस, ब्राउनिश चीक्स, न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां बालों को ओपन रखा है.


40 की उम्र में हॉट लग रही हैं आमना


आमना ने इस दौरान एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक गोल्ड का पेंडेंट पहना है. उन्होंने अपने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में आमना शरीफ बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिकी रह गई हैं. आमना को देखकर अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि वह 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं.


आमना ने नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान


आमना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछले बार एक्ट्रेस को 2022 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा गया था. इसके बाद से अब तक उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान ही नहीं किया.


ये भी पढ़ें- व्हाइट सूट में अवनीत कौर ने दिखाई शोख अदाएं, चेहरे के नूर पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.