व्हाइट सूट में अवनीत कौर ने दिखाई शोख अदाएं, चेहरे के नूर पर टिकी नजरें

अवनीत कौर का नया लुक एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में उन्हें व्हाइट और गोल्डन सूट पहने हुए देखा जा रहा है. अवनीत का ये नया लुक फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 26, 2023, 06:53 PM IST
  • अवनीत कौर ने बिखेरे जलवे
  • खूबसूरत लग रही हैं अवनीत
व्हाइट सूट में अवनीत कौर ने दिखाई शोख अदाएं, चेहरे के नूर पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) हर लिबास में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं, जिनके साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अवनीत का नया लुक वायरल हो रहा है.

Avneet Kaur सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत

अवनीत ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की कई फोटोज शेयर की हैं. इस बार उन्हें एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. अवनीत ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर की सूट पहना है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है. एक्ट्रेस इस सूट में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. उन्होंने यहां गोल्ड की ही एक्सेसरीज भी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने हाथों में गोल्ड की चूड़ियां और कानों में झुमकी पहनी है. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये फितूर मेरा.'

अवनीत पर फिदा हुए लोग

अब अवनीत के चाहने वालों के बीच इस लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, कमेंट बॉक्स में भी तारीफ करने वालों की कोई कमी नहीं है.

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं अवनीत कौर

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसके बाद अवनीत 'लव की अरेंज मैरिज' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- अरमान मलिक की पहली पत्नी बनीं जुड़वा बच्चों की मां, दूसरी वाइफ संग फोटो शेयर कर दी गुडन्यूज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़