नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. इसी कारण वह घर-घर में उन्हें एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इसी कारण उनकी फैंस की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं 


फैंस को अक्सर एक्ट्रेस की नई फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में आमना भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. आमना के स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से आमना ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है.


कैमरे के सामने बोल्ड हुईं आमना


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आमना को ब्लैक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और डेनिम स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 


आमना ने दिए सिजलिंग पोज


आमना अपनी खूबसूरती के दम पर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनके इस लुक पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस तो उनके लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वेब शो 'आधा इश्क' में देखा गया था. 


ये भी पढे़ं- साउथ एक्टर चेतन पर लगा हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, कर्नाटक पुलिस ने जारी किया नोटिस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.