नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. इसी कारण वह घर-घर में उन्हें एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. आमना ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की जादू तो पहले ही दर्शकों पर खूब चलाया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्सर चर्चा में रहती हैं आमना शरीफ


वहीं, दूसरी ओर आमना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. इसी कारण उनकी फैंस की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब फिर से उनका सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस की अदाओं पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


आमना ने दिखाईं दिलकश अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आमना को पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मैट न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कैमरे में देखते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दे रही हैं. आमना अपनी इन अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.


तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


फैंस तो उनके लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आमना की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 40 साल की हैं और एक बच्चे की मां. दूसरी ओर उनके वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार आमना को वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा गया था. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढे़ं- सनी लियोन को मिली बड़ी राहत, धोखाधड़ी के मामले पर केरल हाईकोर्ट ने लगाई रोक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.