Watch Kuttey Trailer: हिंदी सिनेमा में 'इश्कजादे' से कदम रखने वाले बोनी कपूर के लाडले की एक और धमाकेदार फिल्म आने वाली है. बता दें इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं विशाल भारद्वाज के खानदान के चिराग आसमान भारद्वाज और फिल्म का नाम है 'कुत्ते'. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की ये फिल्म अपने टाइटल की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी. अब कुत्ते का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.


ट्रेलर देख आएगा मजा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुत्ते का ट्रेलर देख आपको विशाल भारद्वाज की 'कमीने' की जरूर याद आ जाएगी. फिलहाल आपको धांसु ट्रेलर की कहानी समझाते हैं. फिल्म में तबू और अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर बने हैं जो करप्ट हो जाते हैं. ऐसे में भरोसे और धोखे की इस जंग को देख आपका दिमाग चकरा जाएगा.



कौन हड्डी है कौन कुत्ता


फिल्म की टैगलाइन ही है कि 'एक हड्डी और पीछे पड़े हैं सात कुत्ते'. फिल्म में कोंकोणा सेन को नक्सली के रूप में दिखाया गया है. इस ट्रेलर के कैप्शन में अर्जुन कपूर ने लिखा है कि हटो कमीने कुते आ गए हैं. खैर पूरे ट्रेलर में दमदार जंग है, सस्पेंस है और ऐसे में डायलॉगबाजी सुन आपको भी मजा आएगा.


कुत्ते की रिलीज डेट


अर्जुन कपूर की कुत्ते की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की भिड़ंत 25 जनवरी को रिलीज हो रही पठान से है. ऐसे में कुत्ते की कलेक्शन पर शाहरुख खान की 'पठान' की मार पड़ सकती है. फिलहाल दमदार ट्रेलर देख सभी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.


ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.