नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन का परिवार पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अफवाह है कि कपल अलग हो रहे हैं. इन्ही अफवाह के बीच अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ा एक पोस्ट लाइक कर दिया, उनके इस लाइक ने मानों अफवाहों में घी डालने का काम किया है. वहीं इन्ही खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर ने बताया है कि वह अपने माता-पिता के साथ जलसा में नहीं रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जलसा में नहीं रहते हैं अभिषेक बच्चन 


Abhishek had revealed back in 2018 during Manmarziyaan promotions that he stays at Vatsa with his family, while his parents stay at Jalsa. Don't know why Aishwarya moving out of the Bachchan house is made such a big deal suddenly.
byu/Simi_B inBollyBlindsNGossip

अभिषेक बच्चन ने साल 2018 में फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जलसा में नहीं रह रहे हैं. इंटरव्यू में विक्की से अभिषेक के बारे में सवाल किया था. विक्की से सवाल किया अभिषेक के घर का क्या नाम है. जिस पर विक्की ने बोला जलसा, लेकिन अभिषेक ने बोला गलत जवाब है. जलसा में मेरे पैरेंट्स रहते हैं. मैं वस्त में रहता हूं जो उसके बगल में है. 


क्या अलग हो रहे हैं अभिषेक और ऐश्वर्या राय
पिछले काफी समय से अभिषेक और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें आ रही हैं. हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार अलग-अलग पहुंचा था. ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ नजर आईं तो वहीं अभिषेक अपने माता-पिता, बहन, जीजा समेत बच्चन परिवार के साथ नजर आएं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अभिषेक और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें तेज हो रही हैं. लेकिन अभी तक ऐश्वर्या राय, अभिषेक या बच्चन परिवार से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इससे पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें आई थी जो कि महज अफवाह थी. 


2007 में हुई थी शादी 
ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 20 अप्रैल, 2007 में हुई थी. दोनों ने हिंदू रीतिरिवाजों से शादी की थी. कपल की शादी को 17 साल हो चुके हैं. कपल की प्यारी सी बेटी आराध्या हैं. 


ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक गुलशन कुमार की भतीजी का निधन, इस बीमारी ने 21 की उम्र में ही ले ली जान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.