नई दिल्ली: बिग बॉस 17 से अभिषेक को लेकर ताजा अपेडट सामने आया है, इविक्शन की खबर के बाद अब उनके घर में वापसी का अपडेट सामने आया है. समर्थ को चांटा मारने के बाद अभिषेक काफी डेंजर जोन में हैं. अंकिता लोखंडे ने बतौर कैप्टन उन्हें बेघर होने सजा दी है. अभिषेक की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहा जा रहा है कि अभिषेक की फिर से वापसी हो सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेट से बाहर नहीं आए अभिषेक 
बिग बॉस 17 में समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद मिड वीक इविक्शन ने सबकों चौंका दिया. अभिषेक कुमार के इविक्शन की खबर अभी तक ऑफिशियल नहीं हो पाई इससे पहले ही उनकी वापसी की खबरें भी सामने आई है. द खबरी के मुताबिक अभिषेक घर से बाहर हैं लेकिन सेट्स से बाहर नहीं आए हैं.  


सलमान खान से की गुजारिश 



सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अभिषेक के पिता ने बोला है कि अगर हाथ उठाना गलत है तो किसी को मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पूछना और मुंह में टिश्यू डालना बेहद गलत है. उन्होंने सलमान खान से गुजारिश की वह उनके बेटे को न निकालें और उन्हें एक और मौका दें. 


क्या फिर से होगी अभिषेक की एंट्री 
सोशल मीडिया पर एक तरफ अभिषेक के बेघर होने की खबरें चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिर से खबरें आ रही हैं कि अभिषेक घर में वापस एंट्री कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि वीकेंड के वार में सलमान खान, अभिषेक को घर में भेजे और मेकर्स उन्हें एक और मौका दें. 


इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.