नई दिल्ली: Abhishek Malhan Eye Surgery: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान खान के शो में अपने दमदार गेम के दम पर यूट्यूबर ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी. ‘फुकरा इंसान’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, मगर इस बार वजह कुछ दूसरी है. इस खबर को जानकर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के फैंस की टेंशन बढ़ गई है. बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले अभिषेक मल्हान के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि उन्हें अपनी सर्जरी करवानी पड़ी है. उनकी मां ने खुद उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां ने दी फुकरा इंसान की सर्जरी की खबर


बता दें की फेमस यूटुबर अभिषेक मल्हान ने की हाल ही में सर्जरी हुई हाउ जिसके चलते वो कुछ दिन ऑफलाइन हो सकते हैं. इस खबर की जानकारी खुद उनकी मां ने अपने चैनल के जरिए दी थी और बताया था की अभिषेक कोफोन नहीं चलाना है. उनके मां के हालिया व्लॉग से ही फैंस को ये जानकारी मिली है कि अभिषेक मल्हान की आंखों की सर्जरी हुई और वो इस वक्त कुछ भी नहीं देख सकते.


क्यों हुई सर्जरी?


बता दें कि अभिषेक मल्हान ने बस लेसिक (LASIK) आई सर्जरी करवाई है. इस सर्जरी के बाद अब यूट्यूबर को उनके चश्मे से निजात मिल जाएगा. उनकी मां ने अपने व्लॉग में कहा है कि अभिषेक को काफी दिनों से फोन चलाने में भी प्रॉब्लम हो रही थी. इसी वजह से अब उन्होंने अपनी लेसिक आई सर्जरी करवा ली और अब डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम 8 घंटे तक फोन न चलाने की एडवाईस दी है.


ये भी पढ़ें- Kaagaz 2 Trailer: बंद पॉलिटिक्स के खिलाफ आवाज उठाएंगे अनुपम खेर और सतीश कौशिक, आखिरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.