नई दिल्लीः Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हो गया है. गुरुवार तड़के वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए. सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने उनके निधन की जानकारी ट्विटर पर साझा की. खेर ने लिखा, जानता हूं “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



66 की उम्र में इस दुनिया से हुए विदा
सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में इस दुनिया को गुड बाय कहा. अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, सतीश के बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी. उन्होंने यह पोस्ट ट्विटर पर 9 मार्च की सुबह किया. इस पर तमाम लोग सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लोकसभा सदस्य पीपी चौधरी ने भी अनुपम के पोस्ट पर ऊं शांति लिखा. 


लगभग 100 फिल्मों में किया अभिनय
यहां पर बता दें कि सतीश कौशिक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता थे. उनका जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 13 अप्रैल 1956 को हुआ था. कौशिक के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने लगभग 100 फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी पहली फिल्म मासूम थी. उन्होंने 1983 में इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.


डायरेक्शन में भी कौशिक ने आजमाया हाथ
एक्टर के साथ-साथ सतीश कौशिक ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया. उन्होंने साल 1993 में रूप की रानी चोरों का राजा फिल्म का डायरेक्शन किया था. उन्होंने 10 से ज्यादा फिल्मों को डायरेक्ट किया. सतीश कौशिक गजब के कॉमिक एक्टर थे. हालांकि, उनकी पहचान सिर्फ कॉमेडी के लिए ही नहीं थी. उन्होंने हर जॉनर की फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवाया.


यह भी पढ़िएः Pushpa 2: अल्लू अर्जुन संग रोमांस करती दिखेंगी साई पल्लवी! क्या कट गया रश्मिका मंदाना का पत्ता?


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.