नई दिल्ली: The Train एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है. एक्ट्रे्स छह साल के लंबे गैप के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. गीता ने प्रोड्यूसर शब्‍बीर बॉक्‍सवाला की एक फिल्‍म साइन कर दी है. बता दें कि ये वही प्रोड्यूसर हैं, जिन्‍होंने करण जौहर के साथ मिलकर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर सुपरडुपर हिट फिल्म ‘शेरशाह’ को बनाया था. गीता अपने धमाकेदार कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार और एक्साइटिड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नोटरी' में दिखेंगी एक्ट्रेस


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गीता फिल्‍म ‘नोटरी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह ‘कहानी’ फेम परमब्रत चटर्जी के अपोजिट लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्‍म को निर्देशक पवन वाडेयर निर्देशित करेंगे.



खास बात यह कि इस फिल्म को  45 दिनों में एक ही शेड्यूल में पूरा किया जाना है. 5 अक्‍टूबर से भोपाल में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. 


शब्‍बीर बॉक्‍सवाला ने दिया मौका


गीता बसरा ने इस प्रोजेक्ट को लेकर खुद खुलासा किया है. उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि बॉक्सवाला ने उन्हें खुद कॉल करके ये ऑफर दिया था. इस कॉल के बाद उन्हें भी यकीन नहीं हो पा रहा था.  एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं एक बहुत ही हैप्‍पी स्‍पेस में हूं. शब्‍बीर ने मुझे कॉल किया और एक रोल ऑफर किया जो मुझे बहुत पसंद आया. मैं खुश हूं कि एक ऐसे रोल के साथ कमबैक कर रही हूं, जो इमोशन से परिपूर्ण है.'



वहीं शब्‍बीर ने खबर को सही बताते हुए कहा कि वह बहुत जल्‍द पूरी कास्‍ट एंड क्रू के बारे में आधिकारिक रूप से एलान करेंगे. आपको बता दें कि गीता पिछली बार 2016 में फिल्‍म 'लॉक' में नजर आई थीं. ऐसे में उनके फैंस उन्‍हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्‍साइटेड हैं.


कैसा होगा रोल


फिल्‍म के बारे ज्यादा खुलासा न करते हुए गीता ने बताया की फिल्म एक सटायर है. वहीं अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस फिल्म में एक कॉलेज गर्ल का किरदार प्ले कर रही हैं, जिसकी शादी होने वाली होती है. यह एक बहुत ही चैलेंजिंग रोल है. इसके अलावा मैं और कुछ नहीं कह सकती.


ये भी पढ़ें- रिया कपूर की अगली फिल्म में तब्बू की एंट्री, इस फिल्म के सीक्‍वल में करीना कपूर के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.