रिया कपूर की अगली फिल्म में तब्बू की एंट्री, इस फिल्म के सीक्‍वल में करीना कपूर के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस!

बॉलीवुड की टेलेंटिड और टॉल एक्ट्रेसिस में से एक तब्बू (Tabu) ने  ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. एक्ट्रेस अब जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 09:49 AM IST
  • 'वीरे दी वेडिंग' का बनेगा सीक्‍वल!
  • फिल्म में तब्बू की हो सकती है एंट्री!
रिया कपूर की अगली फिल्म में तब्बू की एंट्री, इस फिल्म के सीक्‍वल में करीना कपूर के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: हाल में ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)  'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं दिखा पाई. अब करीना अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गईं है. कुछ समय पहले ही उन्होंने पुष्टी की थी, कि वह रिया कपूर (Rhea Kapoor) की अगली फिल्म में नजर आएंगी. वहीं तब्बू भी Bhool Bhulaiyaa 2 में धूम मचाने के बाद अब कई और प्रोजेक्ट में दिखाई दे सकती हैं, जिसमें रिया कपूर की फिल्म भी शामिल हैं. जी हां रिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट में करीना के साथ तब्बू (Tabu) भी नजर आ सकती हैं.

तब्बू के साथ काम करना चाहती हैं रिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म के लिए करीना कपूर खान को फाइनल कर लिया है. वहीं अब वह तब्‍बू को साइन करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. खबर है कि तब्‍बू को भी फिल्म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई है.

उन्होंने प्रोजेक्‍ट को ज्‍वाइन करने में दिलचस्‍पी दिखाई है. अगर तब्बू फिल्म साइन करती हैं तो रिया का उनके साथ काम करने का सपना जल्द ही पूरा हो जाएगा. वहीं फिल्म भी धमाकेदार होगी.

2023 में शुरू होगी फिल्म

जब से करीना कपूर ने रिया कपूर की अगली फिल्‍म में अपने रोल के बारे में पुष्टि की है, तब से फैंस को लग रहा है कि 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्‍वल (Veere Di Wedding sequel) बनाने की तैयारी हो रही है. लेकिन अभी तक तब्बू और फिल्म टाइटल को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया की ये फिल्‍म दो महिलाओं की कहानी है, जो एक दूसरे का सहारा बनती हैं. यह फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर जाएगी.

इन फिल्मों में बिजी हैं करीना-तब्बू

वर्कफ्रंट की बात करें तो तब्‍बू अजय देवगन की फिल्‍म 'भोला' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में वह सेट पर एक सीन को शूट करते वक्‍त चोटिल हो गई थीं. करीना ने ‘डिवोशन ऑफ सस्‍पेक्‍ट एक्‍स’ की शूटिंग कंप्‍लीट कर ली है. बेबो इस फिल्‍म से ओटीटी डेब्‍यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: महमूद को दे बैठीं थीं अरुणा इरानी दिल, फिर क्यों करनी पड़ी शादीशुदा डायरेक्टर से शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़