नई दिल्ली: Nikita Rawal: एक्ट्रेस निकिता रावल को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आ रही जो उनके फैंस को भी परेशान कर देगी. एक्ट्रेस के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है. इस मामले की जांच पुलिस कर रही है मगर अभी कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदूक की नोक पर लुटे लाखों रूपए  


बॉलीवुड कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस को उन्हीं के घर में बंदी बना कर पैसो की चोरी की गई. चोरी करने में उनके नौकर समेत कुछ गुंडों का नाम सामने आया है. इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई और मामले की जांच मांगी. सूत्रों का कहना है कि आरोपियों ने निकिता से पैसे लूटने के लिए ऐसा समय चुना जब उनके घर के ज्यादातर नौकर और स्टाफ मेंबर्स घर पर नहीं थे. लूट को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो वो इस हादसे के बाद से ही सदमें में हैं. 


पुलिस ने नौकर को किया अरेस्ट 


एक्ट्रेस ने बताया कि इस लूट में उनके घर का एक नौकर भी शामिल था. निकिता ने कहा कि उनके नौकर ने उन्हें गर्दन काटने की धमकी दी और फिर बंदूक दिखा कर डराया. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि पिछले कुछ दिनों से घर से लगातार कभी सामान तो कभी 10-15 हजार रुपये चोरी हो रही थी.  वह बताती हैं, 'उन लुटेरों ने मेरी 3 लाख 80 हजार रुपये की अंगूठी ले ली, उन्‍हें जो कुछ भी नकद मिला, ले गए. इस हादसे में पुलिस का कहना है कि उनके नौकर का ही हाथ है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 


इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस


निकिता रावल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें कई फिल्मों देखा गया है. मुंबई की रहने वाली निकिता रावल ने साल 2010 में फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था. उन्होंने ब्लैक एंड वाइट में अनिल कपूर के साथ, गरम मसाला में जॉन और अक्षय कुमार के साथ काम किया है. इसके अलावा वो टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. 


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ऐसा क्या बोल पड़े बिग बॉस जो पहले दिन ही गुस्से से बौखला गईं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर की इस कंटेस्टेंट संग....


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.