नई दिल्ली: साउथ से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक धमाल वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. पूजा अपना 32वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. पूजा का जन्म 13 अक्टूबर, 1990 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'मुगामुडी' से की थी. पूजा लगभग हर साउथ सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं उनकी पहली तेलगू मूवी नागा चैतन्य के साथ (Naga Chaitanya) की फिल्म 'Oka Laila Kosam' थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आशुतोष गोवारिकर की पत्नी ने भेजा था बुलावा


पूजा ने फिल्म 'मोहन जोदारो' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म के लिए टीम को खूबसूरत और फ्रेश चहरे की तलाश थी. तभी आशुतोष की पत्नी ने पूजा हेगड़े को एक ऐड में देखा.



जिसके बाद आशुतोष गोवारिकर को बताया और पूजा को फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया था. उनका ऑडिशन हुआ और वह फिल्म के लिए सेलेक्ट हो गईं थी.


आशुतोष गोवारिकर ने रखी थी शर्त


किसी भी हसीना को डेब्यू फिल्म में आशुतोष गोवारिकर जैसा डायरेक्टर और ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वह गवाना नहीं चाहेगी. ऐसा ही कुछ हुआ पूजा हेगड़े के साथ. पूजो के सामने आशुतोष ने शर्त रखी कि अगर आप इस फिल्म में काम करना चाहती हैं, तो जब तक आपकी यह फिल्म रिलीज नहीं हो जाती तब तक आप किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म में काम नहीं करेंगी.



पूजा ने यह शर्त खुशी-खुशी मान ली, लेकिन इसके लिए उन्हें मणीरत्नम जैसे दिग्गज डायरेक्टर को न कहना पड़ा था.


फ्लॉप रही थी फिल्म


2016 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहन जोदारो' आशुतोष गोवारिकर की कुछ सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और बुरी तरह से पिट गई थी. लेकिन फिल्म करके पूजा बेहद खुश थीं, क्योंकि उन्हें अपने क्रश ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिला था.



जी हां वह इस बात का खुलासा खुद ही कर चुकी हैं कि वह एक्टर को बहुत पसंद करती है. जब ऋतिक ने शादी की थी, तब वह 12 साल की थीं और इतनी छोटी उम्र में उनका पहली बार दिल टूटा था.


ये भी पढ़ें- Death Anniversary: अटपती बातों को चटपटे अंदाज में पेश करना बखूबी जानते थे किशोर कुमार, लोगों को डराने में आता था मजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.