नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई को अपने अब तक लंबे करियर में लगभग हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतार चुकी हैं, जिन्हें हर बार दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. हालांकि, इस बार सुचित्रा कुछ अलग करने का इंतजार कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहती हैं सुचित्रा


सुचित्रा को खासतौर पर कई बार फिल्मों, टेलीविजन धारावाहिकों और वेब सीरीज में एक सशक्त महिला का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है.  अब वह खासकर फिल्मों में कॉमेडी शैली को आजमाने की ख्वाहिश रखती हैं.


इस शैली नहीं किया ज्यादा काम


सुचित्रा का कहना है, "मैं फिल्मों में कॉमेडी रोल करना चाहती हूं क्योंकि इस शैली में मैंने अधिक काम नहीं किया है. टेलीविजन या स्टेज पर मैं कॉमेडी किया करती थी. मैंने सुरेश मेनन, रणवीर शौरी, विनय पाठक, राकेश पॉल के साथ 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी' शो किया है."


सुचित्रा को पसंद है कॉमेडी करना


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे कॉमेडी करना बेहद पसंद है और इसलिए मैं फिल्मों में इस शैली पर अधिक से अधिक काम करना चाहती हूं. असल जिंदगी में मैं बेहद मजाकिया हूं. स्क्रीन पर भले ही मेरी ईमेज अलग है और ऐसा इसलिए क्योंकि मैं अधिकतर स्ट्रॉन्ग वुमेन वाले किरदारों में नजर आई हूं."


इस सीरीज में दिख रही हैं सुचित्रा


बता दें कि सुचित्रा को हाल ही में वेब सीरीज 'हेलो मिनी 3' में एक गॉडवुमेन का किरदार निभाते हुए देखा गया है. इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- बेड न मिलने पर रिश्तेदार की मौत पर भड़कीं इरफान खान की पत्नी सुतापा, कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.