Kangna Ranaut News: एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान कंगना रनौत को क्यों मारा थप्पड़, जानें क्या है पूरा विवाद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2282834

Kangna Ranaut News: एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान कंगना रनौत को क्यों मारा थप्पड़, जानें क्या है पूरा विवाद

Kangna Ranaut News: बॉलीवुड एक्ट्रेस व हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनी गईं सांसद कंगना रनौत को बीते दिन चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान CISF की एक महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया, जिसकी चर्चा हो रही है. 

Kangna Ranaut News: एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान कंगना रनौत को क्यों मारा थप्पड़, जानें क्या है पूरा विवाद

Kangna Ranaut News: कंगना रनौत ने एक बार फिर खालिस्तान का राग अलापना शरू कर दिया है. एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड द्वारा थप्पड़ जड़ने के बाद कंगना ने इंदिरा गांधी को याद किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. कंगना ने एक फोटो शेयर करते हुए उसका कैप्शन लिखा है 'जल्द ही इमरजेंसी रिलीज की जाएगी और उसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक निहत्थी बुजुर्ग महिला को उसके घर के अंदर वर्धीदारी लोगों ने मार डाला था, जिन पर उन्हें अपनी सुरक्षा का पूरा भरोसा था. उन लोगों ने उस बुजुर्ग महिला को मारने के लिए 35 गोलियों का इस्तेमाल किया था'. 

कंगना रनौत को कब और क्यों मारा थप्पड़
बता दें, हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रहीं थी. जब वह दिल्ली आने के लिए चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची तो चैकिंग के दौरान एक CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया, जिसका नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. 

CISF की महिला गार्ड ने क्यों मारा थप्पड़
हालांकि इस दौरान थप्पड़ लगने के बाद कंगना वहां से चुपचाप निकल गईं. इस दौरान मीडिया ने उनसे इस घटना को लेकर कई सवाल किए, लेकिन कंगना वहां से खामोशी से निकल गईं. वहीं, महिला गार्ड ने थप्पड़ मारते हुए कहा कि कंगना ने अपने एक बयान में कहा था 'किसान आंदोलन में बैठे किसान 100-100 रुपये के लिए धरने पर बैठे थे. उस आंदोलन में महिला गार्ड की माता भी थीं. हालांकि अब इस पूरी घटना की चर्चा हर ओर हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aks (@mera_aks2020)

इस पूरी घटना पर कंगना की बहन ने कहा...
वहीं, कंगना रनौत की बहन ने इस घटना पर कहा कि कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को केवल सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा. इसे खालिस्तानियों से पैसा आ गया होगा. इसकी जांच करवाई जानी चाहिए. पंजाब में अमृतपाल और सर्वजीत सिंह को जिताया गया है. पंजाब और कश्मीर किस तरफ जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news