नई दिल्ली: Sunny Leone On Death Threats: सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद सनी लियोनी अपनी अलग पहचान बना रही हैं. सनी लियोनी हिंदी से लेकर साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सनी लियोनी इन दिनों तमिल फिल्म ओह माय घोस्ट का प्रमोशन कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इंडिया के लोगों से जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडिया के लोगों से मिलते थे  नफरत से भरे मेल्स
सनी लियोनी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इंडिया के लोगों की तरफ से नफरत भरे मेल्स मिलते थे. उन्होंने बताया कि उन्हें जब बिग बॉस का ऑफर हुआ था तो उन्होंने मना कर दिया था. सनी ने कहा मैंने तुरंत मना कर दिया था क्योंकि मेरा मानना था इंडिया के लोगों में उनके लिए नफरत है. अगर में वहां जाउंगी तो वह मुझ पर नाराज हो जाएंगे. 


मिली थी जान से मारने की धमकी 


सनी लियोनी ने बताया है कि जब वह एडल्ट फिल्म इंडस्टी में आई तो उन्हें नफरत से भरे मेल्स मिले यहा तक की लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. उस समय मैंने कहा कि मैं सनी लियोनी के तौर पर इंडिया नहीं जाउंगी, क्योंकि वह मुझसे काफी नाराज है. मुझे नफरत भरे मेल्स में जान से मारने की धमकी मिलती थी. 


ट्रोल्स का किया सामना 
सनी लियोनी ने बताया है कि मैं 19-20 साल की थी जब मुझे नफरत से भरे लेटर्स मिले. जब आप कम उम्र में होते है तो कई चीजों का आप पर असर प़ता है. उस समय में बिल्कुल अकेली थी. 


सनी लियोनी करियर 
सनी लियोनी ने इंडिया अपने करियर की शुरुआत की सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया. सनी लियोनी शाहरुख खान की फिल्म में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा सनी साउथ फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं.


इसे भी पढ़ें: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बिजनेसमैन को दे बैठी अपना दिल, जानें कौन हैं आशीष सजनानी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.