नई दिल्ली:Surbhi Chandna Wedding: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंध चुक हैं. सुरभि ने जयपुर के पास स्थित चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लिए, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस को एक्ट्रेस का लुक बेहद पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्राइडल एंट्री पर किया डांस




सुरभि चंदना की शादी के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वह ब्राइडल एंट्री लेते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि 'मैंने प्यार किया था' गाने पर डांस कर रही हैं. इसके बाद करण, सुरभि को लेने के लिए आते हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं.


यूनिक दुल्हन बनीं एक्ट्रेस



सुरभि ने अपने ब्राइडल लुक को काफी हटकर रखा था. एक्ट्रेस ने रेड या पिंक नहीं, बल्कि ग्रे और पेस्टल कलर का कॉन्ट्रास वाला लहंगा कैरी किया था. उनके लहंगे पर काफी बहुत ज्यादा हैवी वर्क नहीं था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नेकलेस और मांग टीके के साथ बालों को ओपन रकर अपना लुक पूरा किया था. वहीं, दूल्हे करण ने भी ग्रे कलर की शेरवानी और गोल्डन पगड़ी कैरी की थी.


फोरों का वीडियो आया सामने



सोशल मीडिया पर सरभि करण की शादी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. कपल का फेरों का वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में सुरभि और करण हाथ पकड़ कर फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरों पर खुशी साफ दिख रही हैं.


सुरभि-करण ने 10 साल तक किया डेट


सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया है. सालों बाद एक साथ वक्त बिताने के बाद कपल ने शादी कर ली. सुरभि ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को िवील नहीं किया. शादी से कुछ महीने पहले ही सुरभि ने करण के साथ शादी का ऐलान करके सबको चौंका दिया था.


ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Haldi Ceremony: जल्द दुल्हन बनने वालीं सुरभि चांदना का हल्दी लुक रहा जरा हटके, यहां देखें वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.