Surbhi Chandna Haldi Ceremony: जल्द दुल्हन बनने वालीं सुरभि चंदना का हल्दी लुक रहा जरा हटके, यहां देखें वीडियो

Surbhi Chandna Haldi Ceremony: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस जल्द ही हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने मेहंदी और संगीत-रिंग सेरेमनी के बाद हल्दी और चूड़ा फंक्शन में जमकर मस्ती की है. सोशल मीडिया पर सुरभि की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की झलकियां सामने आ गई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 09:19 PM IST
    • आज दुल्हन बनेंगी सुरभि चंदना
    • चूड़ा और हल्दी में सुरभि ने बिखेरा जलवा
Surbhi Chandna Haldi Ceremony: जल्द दुल्हन बनने वालीं सुरभि चंदना का हल्दी लुक रहा जरा हटके, यहां देखें वीडियो

नई दिल्ली: Surbhi Chandna Haldi Ceremony: सोनारिका भदौरिया और दिव्या अग्रवाल के बाद अब टीवी की क्वीन सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.  1 मार्च को सुरभि अपने मंगेतर करण शर्मा के नाम की मेहंदी रचाई है. वहीं, अब 2 मार्च को एक्ट्रेस की चूड़ा और हल्दी सेरेमनी होने जा रही है. सुरभि के प्री-वेडिंग फंक्शन की कई सारी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म की भी एक वीडियो सामने आई है. 

सुरभि ने पहना करण के नाम का चूड़ा

सास बहू साजिश के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुरभि चंदना की चूड़ा सेरेमनी का वीडियो सामने आया है. सुरभि 1 ही दिन में दो-दो फंक्शन पूरे किए. बीती रात एक्ट्रेस ने सूफी नाइट होस्ट की थी. वहीं, अब हल्दी और चूड़ा रस्म भी एक ही दिन हो रही है. पहले एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म हुई है. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सुरभि गणपति बप्पा मोर्या गाती नजर आ रही हैं. इसके बाद एक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में सुरभि को उनके मामा चूड़ा पहनाते नजर रहे हैं. इस दौरान सुरभि काफी खुश नजर आ रही हैं. करण के नाम का चूड़ा पहन एक्ट्रेस सुरभि के चहरे पर एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिली है. चूड़ा रस्म में सुरभि ने पेस्टल कलर का हैवी शरारा सूट पहना है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi girl (@surbhi_ki_doll)

हल्दी फंक्शन में एक्ट्रेस का लुक रहा शानदार 

चूड़ा रस्म के बाद सुरभि की हल्दी सेरेमनी हुई है. इसके लिए सुरभि ने अपना एक और स्टाइलिश लुक कैरी किया. हल्दी में सुरभि का लुक भी सबसे अलग था. सुरभि ने हल्दी के लिए पर्पल कलर का आउटफिट चुना. स्ट्रैपलेस चोली के साथ खूबसूरत लहंगा, इयररिंग्स, यूनिक हेयर स्टाइल और हाथों में चूड़ियां पहने सुरभि ने एक बार फिर अपने फैशन गोल्स से बड़ी-बड़ी फैशनिस्टा को फेल कर दिया. इस लुक में भी सुरभि किसी परी से कम नहीं लग रहीं.

10 साल तक एक-दूजे को किया डेट

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया है. इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शोज से घर-घर पॉपुलर हुई सुरभि ने अपने रिलेशनशिप को आज तक ओपन नहीं किया था. शादी से चंद महीने पहले सुरभि ने करण से अपने रिश्ते का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया था. 

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Engagement: सुरभि चंदना ने करण शर्मा से की सगाई, सूफी नाइट पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़